Selasa, 12 Desember 2017

बिटमोरा आईसीओ - विकास में डिजिटल संपत्ति एक्सचेंज

Image result for bitmora ico

क्या हमें किसी अन्य एक्सचेंज की ज़रूरत है?
आप इसे नहीं जानते हैं, लेकिन साइप्टोक्रैंटेसी की दुनिया में एक चुप युद्ध है। यह क्रिप्टो एक्सचेंज मार्केट शेयर पर एक युद्ध है, और लड़ाई का मैदान है जो सबसे पहले पूरा पैकेज पेश करने वाला पहला होगा। एक पैकेज जो उपभोक्ता की आवश्यकताओं की पूर्ति करता है
एक्सचेंजों का तर्क है कि क्रिप्टोक्यूरैंसीज विश्व की बारी क्या है। उनके बिना, बाजार संचालित करने में सक्षम नहीं होगा। एक्सचेंज मार्केट का शेयर तुच्छ नहीं है, क्योंकि बड़े पैसा दांव पर लगा है। हालांकि, प्रतिस्पर्धा बहुत ही खतरनाक है क्योंकि बाजार में अधिक एक्सचेंजेस हैं, इससे आपको स्टिक मिल सकती है। संक्षेप में, यदि आपको लगता है कि आप मेज पर एक जगह के लायक हैं, तो इस बिंदु पर आपको बेहतर अच्छा मूल्य प्रस्ताव है
प्रतिस्पर्धा करने के लिए, नए व्यवसाय आम तौर पर आपकी प्रतियोगिता के "एक-अप-अप" की कोशिश की और सच्ची रणनीति को गले लगाते हैं। नतीजतन, विनिमय उद्योग परिप्रेक्ष्य देख रहा है लगभग खेल का सिंहासन देख रहा है, जहां एक्सचेंज ग्राहकों के दिल और लोहे सिंहासन को जीतने वाली क्षमताओं का सही संयोजन ढूंढने की कोशिश करते हैं। संयोजन का मतलब बेहतर विपणन बजट, इंटरफ़ेस या केवल कई आइटम हैं जो एक बेहतर समग्र पैकेज का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह वृद्धि स्वाभाविक रूप से उद्योगों के भीतर होती है जो परिपक्व हो रही हैं हम इसे आमतौर पर "प्रगति" के रूप में जानते हैं। यह एक अच्छी बात है क्योंकि धूल के बबूल होने के बाद उपभोक्ता बड़ा विजेता है।
मैं हर किसी के लिए बात नहीं कर सकता, लेकिन ऐसे एक्सचेंज हैं जो मुझे पसंद हैं और जिनके लिए मैं उपयोग नहीं कर सकता। अपने आप की तरह, मैं शर्त लगाता हूं कि प्रत्येक व्यक्ति की दहलीज होती है, जहां यह उपयोग करने के लिए हताशा के लायक नहीं है और मुझे यकीन है कि ज्यादातर लोगों को, जैसे मेरी संपत्ति, परिसंपत्तियों का स्थानांतरण करने का पहला मौका है। हालांकि, क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार अभी भी परिपक्व हो रहा है, और मुझे लगता है कि हम अब दूसरी पीढ़ी के एक्सचेंजों को देख रहे हैं।
निष्कर्ष निकालने के लिए, मैं मूल प्रश्न का उत्तर देता हूं और कहता हूं कि मुझे विश्वास है कि सुधार के लिए जगह है। यदि व्यापार युद्ध है तो बिटमोरा ने एक मजबूत मूल्य प्रस्ताव के साथ खुद को हथिया लिया है और मैदान में प्रवेश करने की प्रतीक्षा कर रहा है।

परियोजना

बिटमोरा एक ऐसी इमारत का निर्माण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को वैश्विक रूप से क्रिप्टोक्रैन्जियन का आदान-प्रदान करने की अनुमति देगा और उस फ्रेमवर्क पर वोट देगा जिस पर विनिमय बनाया जाएगा। क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज वर्तमान में 100 अरब डॉलर के बाजार में हैं, लेकिन हमने पाया है कि एक्सचेंजों में सबसे बड़ा एक्सचेंजों में उनके उपभोक्ताओं की लगातार बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए आवश्यक प्रौद्योगिकी और सामाजिक ढांचे की कमी है। बिटमोरा एक पूर्णत: कार्यात्मक मोबाइल एप्लिकेशन, लगभग घड़ी वाला फ़ोन समर्थन कर्मचारी, और उपयोगकर्ताओं को एक असाधारण व्यापारिक अनुभव प्रदान करने के लिए एक स्थापित उपयोगकर्ता मतदान प्रणाली होस्ट करने के लिए सेट है।

हमें एक और मुद्रा की आवश्यकता क्यों है?

क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजेस संचालित करने के तरीके के आधुनिकीकरण के लिए बिटमोरा को विकसित किया जा रहा है। एक व्यापारी के रूप में मैं खुद को लंबे समय तक समर्थन और धीमी गति से नेटवर्क की गति से अनुभव करता हूं।
कुछ कारणों से हमें एक नया एक्सचेंज चाहिए :
  1. ~ शुल्क बहुत अधिक है $ 2,000 से अधिक की गई किसी भी व्यापार के लिए 0.2 / 0.25 फीस का भुगतान करना पागल है। चूंकि फीस कम होने की संभावना सीमित होगी, इसलिए हमने दूसरा मार्ग लेने का फैसला किया है। हमारे उपयोगकर्ता एक निश्चित और प्रतिशत आधारित शुल्क प्रणाली के बीच चयन करेंगे, क्योंकि कम और उच्च मात्रा के व्यापारियों और निवेशकों दोनों को संतुष्ट करना है।
  2. ~ चीजें धीमी गति से मिल रही हैं वाकई धीमा। एक सिक्का की अस्थिरता धीमी नेटवर्क गति के लिए एक बहाना नहीं होना चाहिए। हम इन मुद्दों को रोकने के लिए एक स्केलेबल बैकएंड रखने के लिए इसे सर्वोच्च प्राथमिकता बना रहे हैं
  3. ~ वित्तीय क्षेत्र में किसी को भी 24 घंटे से अधिक समय तक इंतजार नहीं करना चाहिए, किसी सहायता एजेंट से वापस सुनने के लिए सप्ताहों को छोड़ दें। बिटमोरा 12-घंटे की टिकट की प्रतिक्रिया की गारंटी के साथ लाइव फ़ोन समर्थन के साथ लॉन्च करेगा।
  4. ~ ऑपरेटरों से समर्थन का अभाव आप शायद ही कभी ऑपरेटर से देखते हैं या सुनाते हैं। कुछ एक्सचेंजों को उनकी टीम के सदस्य नामों की सूची भी नहीं मिलती, यह खतरनाक और अनैतिक है बिटमोरा टीम अंतर्निहित ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का समर्थन करती है और यह उपलब्ध कराए गए अवसरों से उत्साहित है। आप जल्द ही बिटमोरा और ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी दोनों को बढ़ावा देने वाले दुनिया भर में सम्मेलनों में देखेंगे। हम चाहते हैं कि दोनों बिटमोरा और ब्लॉकचैन एक साथ बढ़ने दें।
  5. 1.आपके वॉयस मामले
हमारी टीम समुदाय के लिए बाहर तक पहुंचने के लिए दैनिक काम करती है ताकि आप देख सकें कि किसी एक्सचेंज में कौन से विशेषताएं हैं, और हम खुले दिमाग से सुन रहे हैं।
2.सुरक्षा संचालित
हमारे एक्सचेंज पर सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम कभी भी गायब नहीं होने के लिए कोई भी धन सुनिश्चित करने के लिए हम सबसे अच्छी सुरक्षा प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

3.एंटरप्राइज़ नेटवर्क

जब आप "बेचना" पर क्लिक करते हैं तो एक लोडिंग स्क्रीन देखने के दिन खत्म होते हैं। हमारी प्रणाली बिजली की तेजी से काम करती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप जितनी कीमत चाहते हैं, उतनी मिले।

4.आपके द्वारा निर्मित

बिटमोरा पहली बार एक्सचेंज है, जिससे नए फीचर के लिए यूजर के सुझावों पर समुदाय को मतदान करने की इजाजत मिल सके। मतदान पर वोट करें और गर्व करें जब आप इसे देखते रहें कि आप इसे पारित करने में मदद करते हैं।

5.पूरी तरह से कानूनी

बिटमोरा इंक। संयुक्त राज्य अमेरिका में एक पूर्णतः पंजीकृत सी-कॉरपोरेशन है, एमएसबी फिनसीएन के साथ अनुपालन करती है, और इसका मजबूत बैंक समझौते द्वारा समर्थित है।

6.आधुनिक इंटरफ़ेस

चाहे आप अपने डेस्कटॉप डिवाइस या मोबाइल फोन पर हों, आप अपने निवेशों को व्यापार, विश्लेषण और नियंत्रित करने में सक्षम होंगे। हम शुरुआती लोगों के लिए आसान बनाते हैं, लेकिन अनुभवी उपयोगकर्ताओं के लिए भी प्रभावी होते हैं।

7.समर्पित सहायता

हमारी सहायता टीम समर्पित और स्केलेबल है हम तुरन्त टिकट प्रतिक्रिया की गारंटी देते हैं और जिस दिन हम खुलते हैं, उसी दिन लाइव फोन का समर्थन प्रदान करते हैं।

8.सुरक्षित

हमारे कोल्ड स्टोरेज फंड को दुनिया भर में कई, अज्ञात स्थानों में वितरित किया जाएगा। हम नियमित ऑडिट, एंटरप्राइज़ डीडीओएस सुरक्षा प्रदान करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि धनराशि कई अभिगम नियंत्रण प्रणालियों और सॉफ्टवेयर द्वारा सुरक्षित रूप से सुरक्षित होती है।

9.वित्तीय पारदर्शिता

हमारे मासिक वित्तीय डेटा डाउनलोड करें और सभी फीस देखें जो हम सभी जोड़े पर विमर्श किए गए मासिक मात्रा के साथ प्राप्त करते हैं। आपका विश्वास हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है

10.अभिनव शुल्क

हम सब हास्यास्पद फीस का भुगतान करने के थक गए हैं। यही कारण है कि हम एक क्रांतिकारी शुल्क प्रणाली पेश कर रहे हैं, जो कि कोई क्रिप्टोक्यूचरेंसी एक्सचेंज कभी भी पहले इस्तेमाल नहीं कर रहा है। आप दो प्रणालियों के बीच चयन कर सकते हैं, और आपके व्यापार प्रकार और मात्रा के आधार पर, एक प्रणाली अन्य की तुलना में अधिक किफायती हो सकती है
~ निश्चित मूल्य - $ 7 + 0.03% तकर्स / 0.01% निर्माता
~ प्रतिशत आधार - 0.24% तकर्स / 0.14% निर्माता (जो अन्य सभी एक्सचेंजों का उपयोग करते हैं)
एक निश्चित लागत प्रणाली का मुख्य लाभ यह है कि यह उच्च मात्रा वाले ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। यह स्टॉक व्यापारियों और निवेशकों द्वारा रुचि की एक प्रणाली है।
टीम और सलाहकार :


1} स्कॉट बाम्बिचिना - सलाहकार
अल्फापेवेंट में उपराष्ट्रपति 15 से अधिक वर्षों के अनुभव वाले वरिष्ठ बिक्री के नेताओं ने शुरुआती और स्थापित व्यवसायों के लिए राजस्व उत्पन्न किया। व्यक्तिगत योगदानकर्ताओं, उद्यमियों और बिक्री के नेताओं के रूप में लगातार और सफल राजस्व उपलब्धियों को प्राप्त करने के रिकॉर्ड के साथ, मेरा ध्यान मेरी कंपनी, टीम के सदस्यों और सबसे महत्वपूर्ण, मेरे ग्राहकों को सफल बनाने पर है



2} इगोर टेरियाटिकोव - सलाहकार
अल्फापेवेंट में सह-संस्थापक और मुख्य संचालन अधिकारी इगोर में वित्तीय, सुरक्षा और मीडिया सेवा कंपनियों के निर्माण, संचालन और निवेश में 15 से अधिक वर्षों का अनुभव है।



3} कोल्टन ब्रिस्टर - सीईओ, फाउंडर और लीड डेवलपर
कंप्यूटर विज्ञान छात्र पूर्व वेबसाइट डेवलपर और फ्लेक्ज़ोर सिस्टम्स के लिए सुरक्षा विश्लेषक, टेक्सास में स्थित एक डाटा सेंटर और साइबर सुरक्षा कंपनी सूचना सुरक्षा के साथ वेबसाइट और सॉफ्टवेयर विकास में विशेषज्ञता। ब्लॉकचैन शोधकर्ता और विश्लेषक



4} एलियास मंसूर - सीओ-फॉन्डर, सीओओ और डायरेक्टर मार्केटिंग
सैन डिएगो राज्य विश्वविद्यालय में कंप्यूटर इंजीनियरिंग छात्र एलियास ने एक सरकारी नौकरी में काम किया है, जो साइबर सुरक्षा में विशेषज्ञता है, साथ ही सॉफ्टवेयर और वेब विकास भी है। उन्होंने 2012 के क्रिप्टोक्यूरेन्सी ट्रेड में रुचि विकसित की और एक व्यापारी के तौर पर वह उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखता है और बिटमैरा को बेहतर बनाने में कुछ संभव कर देगा।



5} जॉय दगोस्टिनो - वित्तीय विश्लेषण और वित्तीय वित्तीय विश्लेषण
सैन डिएगो के बाहर आधारित वित्तीय विश्लेषक हमारी मौजूदा वित्तीय प्रणालियों में पकड़ लेने वाली क्रिप्टोक्युरेन्टी क्रांति को गति देने पर केंद्रित है। वित्तीय मॉडलिंग में विशेषज्ञता।



6} केविन फैफ़ोइकज़ - तकनीकी अभियानों का नेतृत्व
आईबी न्यूज़ीलैंड, आयरलैंड में स्थित विश्लेषक सर्वर प्रशासन, सूचना सुरक्षा, और सर्वर सेटिंग्स में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए।



7} बेने आर्कबॉल्ड - काउंसेलर
अल्फापेवेंट में वीपी सेल्स पत्रिका और घटनाओं के लिए प्रायोजक प्रबंधक जोखिम और Opricisk और अनुपालन। फाइनटेक के क्लाइंट बेस के विकास के बाद, उच्च स्तरीय और स्तर 2 बैंकों, प्रमुख वैश्विक विनिमय स्थान और कुछ विश्व की सबसे बड़ी प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ काम कर रहे जोखिम, परिचालन जोखिम और विनियमन और एक्वाटिक टेक्नोलॉजी।

अमेरिका के बारे में :
एक्सचेंज का निर्माण वास्तविक व्यापारियों और नवप्रवर्तनकर्ताओं द्वारा किया जाता है जो न केवल आम जनता की बात करते हैं, बल्कि उनके विचार को वास्तविकता बनाते हैं।

समाज द्वारा निर्मित परिसंपत्तियों का विश्व का पहला डिजिटल आदान-प्रदान। बिटकमो पूरी तरह कार्यात्मक मोबाइल एप्लिकेशन, समय के साथ फोन के समर्थन कर्मचारी, और उपयोगकर्ताओं को अत्यधिक व्यापारिक अनुभव देने के लिए एक स्थापित उपयोगकर्ता मतदान प्रणाली होस्ट करने के लिए सेट है। एक क्रांतिकारी लागत प्रणाली के साथ लागत और प्रतिशत तय की गई है, बिटकमोरा छोटे और बड़े मात्रा खातों के लिए आसान और सस्ती व्यापारिक शुल्क की अनुमति देता है।

अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं :
वेबसाइट: https://bitmora.com/
श्वेतपत्र: https://bitmora.com/whitepaper
बिटकोइंटॉक जेस्ट थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=2499017
ट्विटर: https://twitter.com/bitmora_inc

फेसबुक: https://facebook.com/bitmorainc

मेरा विटिकोइन्टलॉक प्रोफाइल लिंक: एपीएंगक्ूपेन्ग 12
  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1322362

Tidak ada komentar:

Posting Komentar